शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2024

    पद्मश्री सम्मान पर राज्यपाल का व्यक्तिगत पत्र

------------------------------ 

बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने 

व्यक्तिगत पत्र लिखकर पद्मश्री सम्मान पर मुझे बधाई दी है।

इससे पहले मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने समाचार पत्रों के माध्यम से ऐसे उन सभी सम्मानित व्यक्तियों को बधाई दी थी जो बिहार के हैं।राज्यपाल ने बिहार के अन्य सम्मानित व्यक्तियों को भी पत्र लिखे होंगे,ऐसी आशा है।

-------------------

महामहिम राज्यपाल ने लिखा है--

‘‘प्रिय श्री सुरेंद्र किशोर जी,

मुझे यह जानकर अति प्रसन्नता हुई कि भारत सरकार द्वारा भाषा,शिक्षा तथा पत्रकारिता के क्षेत्र में आपको पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

यह सभी बिहार वासियों का गौरव है।

   इस निमित मेरी और बिहार की जनता की ओर से आपको हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

  मैं आपके स्वस्थ ,दीर्घायु एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।

   भवदीय,

राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर

------------------

इसके लिए मैं महामहिम के प्रति अत्यंत आभारी हूं।

   ---सुरेंद्र किशोर

---------------

2 फरवरी 24


कोई टिप्पणी नहीं: